Friday 3 November 2017

जावास्क्रिप्ट ब्लॉब प्रकार बाइनरी विकल्प


मैं प्रयोक्ता को पेज पर खींचें और अन्य तरीकों से खींचें। जब एक छवि गिरा दी जाती है, तो इमेज यूआरएल का उपयोग करते हुए छवि वस्तु प्रदर्शित करने के लिए किसी ऑब्जेक्ट यूआरएल में कन्वर्ट करने के लिए I मैं यूआरएल को रद्द नहीं कर रहा हूँ, क्योंकि मैं इसे पुन: उपयोग कर रहा हूं। इसलिए, जब फॉर्मडाटा ऑब्जेक्ट बनाने के लिए समय आता है तो मैं उन में से एक चित्र के साथ एक फॉर्म अपलोड करने की अनुमति दे सकता हूं, ऐसा कोई रास्ता है, तब मैं उस ऑब्जेक्ट यूआरएल को एक ब्लॉब या फाइल में वापस कर सकता हूं ताकि मैं जोड़ सकूं यह एक फॉर्मडाटा ऑब्जेक्ट के लिए 9 अगस्त को 3:00 बजे पूछा गया दुर्भाग्य से ब्रायनफ्रुड्स का उत्तर मेरी आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं था, मुझे थोड़ा अलग ज़रूरत थी, और मुझे पता है कि ब्रायनफ्रुड्स के सवाल का जवाब नहीं है, लेकिन मैं इसे यहां छोड़ रहा हूं क्योंकि बहुत सारे लोगों को मेरी इसी आवश्यकता के साथ मिल गया मुझे यूआरएल से फाइल या ब्लॉब प्राप्त करने के लिए कुछ की ज़रूरत है, और वर्तमान सही जवाब मेरी जरूरतों के अनुरूप नहीं है क्योंकि इसकी क्रॉस-डोमेन नहीं है मेरे पास एक वेबसाइट है जो अमेज़ॅन एस 3 एज़ूर स्टोरेज से छवियों को खपत करता है, और वहां मैं अद्वितीय पहचानकर्ताओं के नाम पर वस्तुओं को संग्रहीत करता हूं: इनमें से कुछ छवियां हमारे सिस्टम इंटरफ़ेस से डाउनलोड होनी चाहिए। मेरे एचटीटीपी सर्वर के माध्यम से इस ट्रैफ़िक को गुजरने से बचने के लिए, चूंकि इस ऑब्जेक्ट को किसी भी सुरक्षा को एक्सेस करने की आवश्यकता नहीं है (डोमेन फ़िल्टरिंग को छोड़कर), मैंने उपयोगकर्ताओं के ब्राउज़र पर सीधा अनुरोध करने का निर्णय लिया और फाइल को वास्तविक नाम देने के लिए स्थानीय प्रोसेसिंग का इस्तेमाल किया और विस्तार। 1. पहला कदम: jquery के लिए द्विआधारी समर्थन जोड़ें 2. दूसरा चरण: इस परिवहन प्रकार का उपयोग कर एक अनुरोध करें। अब आप ब्लॉब का उपयोग कर सकते हैं जैसा आप चाहते हैं, मेरे मामले में मैं इसे डिस्क पर सहेजना चाहता हूं। 3. वैकल्पिक: FileSaver का उपयोग करते हुए उपयोगकर्ता कंप्यूटर पर फ़ाइल को सहेजें फ़ाइल को डाउनलोड करने के लिए मैंने डिस्क पर सहेजने के लिए FileSaver. js का इस्तेमाल किया है, अगर आपको यह पूरा करने की आवश्यकता है, तो कृपया इस जावास्क्रिप्ट लाइब्रेरी का उपयोग करें: मुझे उम्मीद है कि इसे और अधिक विशिष्ट जरूरतों के साथ दूसरों की मदद करें। BrianFreud मुझे मिल गया है कि वास्तव में इस सवाल का जवाब नहीं है लेकिन मुझे अब भी लगता है कि यह एक अच्छा जवाब है क्योंकि मैं यहां एक छोटे से अलग प्रश्न के उत्तर की तलाश कर रहा हूं 39 कैसे एक यूआरएल 339 से फाइल या ब्लॉब पाने के लिए। यदि आप अपना जवाब जांचते हैं, तो क्रॉस डोमेन अनुरोधों के मामले में 39 पर 9 अपवोट्स काम करते हैं। 39. तो 10 से ज्यादा लोग यहां खोज रहे थे। मैंने तय किया कि वह इसे यहाँ छोड़ने के लिए। ndash वाग्नेर Bertolini Junior 4 दिसंबर को 11:30 पर समस्या है, आपका जवाब जानबूझ कर इस सवाल का जवाब नहीं है। एक सामान्य यूआरएल और एक वस्तु यूआरएल दो पूरी तरह से अलग चीजें हैं। क्रॉस डोमेन अनुरोधों के मामले में अपवोट्स के बारे में यह काम नहीं करता है। प्रश्नोत्तरी, आपको लगता है कि यह बेहतर ढंग से समझाता है कि ये क्यों सचमुच यहां असंभव है, और कहीं न कहीं ऐसा करने के लिए इंगित करता है जो सामान्य यूआरएल के लिए जवाब दिखाता है, सामान्य यूआरएल और ऑब्जेक्ट यूआरएल ndash ब्रायनफ्रीड 12 फरवरी को 3:46 ब्रायनफ्रीड मेरे उत्तर पर एक संपादन का सुझाव देने में संकोच करते हैं मैं इस विषय के बारे में अध्ययन करूंगा, शायद मुझे गलत समझा गया है कि एक उद्धरण क्या है। अंग्रेजी मेरे मूल नहीं है मैं एक बेहतर जवाब देने के लिए विषय के बारे में शोध करूँगा। लेकिन मुझे लगता है कि ये ऐसे लोग हैं जो कुछ अलग की तलाश में आए हैं। मैं यहाँ पाने के लिए quotobjectURL खोज के लिए नहीं खोज रहा था, यह मेरा अंक पहले था। लेकिन मैं तुम्हें भी मिला। ndash Wagner Bertolini Junior 12 फ़रवरी 4: 02 जावास्क्रिप्ट ब्लॉब ऑब्जेक्ट ब्लॉब अपरिवर्तनीय ऑब्जेक्ट हैं जो कच्चे डेटा का प्रतिनिधित्व करते हैं। फाइल ब्लॉब की एक व्युत्पत्ति है जो फ़ाइल सिस्टम से डेटा का प्रतिनिधित्व करती है। ब्लॉब या फ़ाइल से डेटा पढ़ने के लिए FileReader का उपयोग करें ब्लॉब्स आपको क्लाइंट पर ऑब्जेक्ट की तरह फ़ाइल बनाने की अनुमति देती है जिसे आप एपिस से पास कर सकते हैं जो सर्वर की आवश्यकता के बजाय यूआरएल को फ़ाइल प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, आप एक छवि के लिए डेटा युक्त ब्लॉब का निर्माण कर सकते हैं, यूआरएल उत्पन्न करने के लिए URL. createObjectURL () का उपयोग कर सकते हैं, और उस यूआरएल को HTMLImageElement. src को एक सर्वर से बात किए बिना बनाए गए छवि को प्रदर्शित करने के लिए पास कर सकते हैं। ConstructorsSending और प्राप्त बाइनरी डेटा जावास्क्रिप्ट टाइप एरे का उपयोग कर बाइनरी डेटा प्राप्त XMLHttpRequest ऑब्जेक्ट की r esponseType संपत्ति सर्वर से उम्मीद की प्रतिक्रिया प्रकार को बदलने के लिए सेट किया जा सकता है। संभावित मान रिक्त स्ट्रिंग (डिफ़ॉल्ट) हैं, अरैबफर। ब्लॉब। दस्तावेज़। json। और पाठ प्रतिक्रिया प्रॉपर्टी में प्रतिक्रिया के अनुसार इकाई निकाय शामिल होगी। एक अर्रेबफर के रूप में ब्लॉब। दस्तावेज़। JSON। या स्ट्रिंग यह रिक्त है अगर अनुरोध पूरा नहीं हुआ है या सफल नहीं हुआ है यह उदाहरण एक छवि को एक बाइनरी फ़ाइल के रूप में पढ़ता है और कच्चे बाइट्स से 8-बिट हस्ताक्षरित पूर्णांक सरणी बनाता है। ध्यान दें कि यह चित्र को डीकोड नहीं करेगा और पिक्सल को पढ़ नहीं सकेगा आपको उस के लिए एक png डीकोडिंग लाइब्रेरी की आवश्यकता होगी उपरोक्त विधि का एक विकल्प ब्लॉब इंटरफ़ेस का उपयोग सीधे सरणीबॉयर डेटा के साथ ब्लॉब का निर्माण करता है। इसके अलावा आप प्रतिक्रिया टाइप करने के लिए स्ट्रिंग बूँद को सेट करके ब्लॉब के रूप में एक बाइनरी फ़ाइल पढ़ सकते हैं। पुराने ब्राउज़रों में बाइनरी डेटा प्राप्त करना नीचे उल्लेखित loadbinaryresource () फ़ंक्शन निर्दिष्ट URL से बाइनरी डेटा लोड करता है, इसे कॉलर पर लौटाता है। जादू 5 पंक्ति में होता है, जो एमआईएमई प्रकार को ओवरराइड करता है, जिससे उपयोगकर्ता को परिभाषित वर्ण सेट का उपयोग करके ब्राउज़र को सादा पाठ के रूप में व्यवहार करने के लिए मजबूर किया जा सकता है। यह ब्राउज़र को इसे पार्स करने के लिए नहीं बताता है, और बाइट्स को बिना प्रोसेसेड उपर्युक्त उदाहरण भारित बाइनरी डेटा के भीतर ऑफ़सेट एक्स में बाइट को फैले करता है। एक्स के लिए मान्य श्रेणी 0 से फिलेस्ट्रीम के हैं। लांति -1 कहीं भी बाइनरी डेटा प्राप्त जावा में द्विआधारी डेटा के साथ काम करने के लिए पुस्तकालय पुस्तकालय वर्तमान ब्राउज़र या Node. js पर स्वचालित रूप से सबसे अच्छा समर्थित तरीके के साथ किसी भी स्रोत से डेटा लोड करने की अनुमति देता है: बाइनरी डेटा भेजना XMLHttpRequest की भेजने की विधि को आसान ट्रांसमिशन सक्षम करने के लिए बढ़ा दिया गया है एक ArrayBuffer स्वीकार करके बाइनरी डेटा की ब्लॉब। या फ़ाइल ऑब्जेक्ट निम्न उदाहरण भेजे गए एक पाठ फ़ाइल को-पर-उड़ बनाता है और सर्वर पर फ़ाइल भेजने के लिए POST विधि का उपयोग करता है। यह उदाहरण सादा पाठ का उपयोग करता है, लेकिन आप इसके बजाय डेटा को द्विपदीय फ़ाइल मान सकते हैं। टाइप किए गए एरे को बाइनरी डेटा के रूप में भेजना आप जावास्क्रिप्ट टाइप किए गए एरेज़ को बाइनरी डेटा के रूप में भी भेज सकते हैं। यह 8-बिट इंटिजर्स की 512-बाइट सरणी का निर्माण कर रहा है और इसे भेजने से आप बिना किसी भी बाइनरी डेटा का उपयोग कर सकते हैं, ज़ाहिर है। नोट: XMLHttpRequest का उपयोग कर ArrayBuffer ऑब्जेक्ट भेजने के लिए समर्थन Gecko 9.0 (फ़ायरफ़ॉक्स 9.0 थंडरबर्ड 9.0 SeaMonkey 2.6) में जोड़ा गया था। अन्य ब्राउज़र के बारे में जानकारी यहां जोड़ें। फ़ॉर्म जमा करना और फ़ाइलें अपलोड करना फ़ायरफ़ॉक्स-विशिष्ट उदाहरण यह उदाहरण, POST विधि का उपयोग करके अतुल्यकालिक द्विआधारी सामग्री को प्रसारित करता है, और फ़ायरफ़ॉक्स गैर-मानक प्रेषण एस्बरीरी ()। रेखा 4 सामग्री-लंबाई हेडर को 741 में सेट करता है, यह दर्शाता है कि डेटा 741 बाइट्स लंबा है। स्पष्ट रूप से आपको भेजा जा रहा डेटा के वास्तविक आकार के आधार पर इस मान को बदलने की आवश्यकता है। लाइन 5 अनुरोध को शुरू करने के लिए sendAsBinary () विधि का उपयोग करता है नोट: यह गैर मानक प्रेषण एबीबीरी पद्धति को Gecko 31 (Firefox 31 Thunderbird 31 SeaMonkey 2.28) के रूप में नापसंद माना जाता है और इसे जल्द हटा दिया जाएगा। ऊपर बताए गए अनुसार मानक भेजने (ब्लॉब डेटा) विधि का उपयोग किया जा सकता है आप भेजने के लिए nsIFileInputStream का एक उदाहरण पास करके बाइनरी सामग्री भी भेज सकते हैं () उस स्थिति में, आपको सामग्री-लम्बाई हेडर को स्वयं सेट करना पड़ता है, क्योंकि जानकारी को स्वचालित रूप से स्ट्रीम से प्राप्त किया जाता है: क्या यह आलेख सहायक था? हालिया पोस्ट श्रेणियाँ jQuery अजाक्स पोस्ट नेविगेशन का उपयोग करते हुए बाइनरी डेटा पढ़ना यह एक उदाहरण है कि मैं अब कैसे प्रतिलिपि कर सकता हूं दस्तावेज़ लाइब्रेरी से सूची आइटम की एक बाइनरी फ़ाइल: अपलोडफॉर्म फ़ंक्शन (आईआईटीआईडी) var फार्मटेम्पलेटयूआरएल myaccount. sharepointMyDocLibSourceForm. dotx var फ़ाइलनाम Destination. dotx var सूचीनाम MyList चेन एजेक्स अनुरोधों माध्यमिकोडिंग-डिज़ाइनलाइटिंग-बेहतर-एजेक्स -8ee4a7fb95f. mm6rfde8a डेटाटाइप बाइनरी हेनरील ग्यूस रीडिंग-बाइनरी- files-using-jquery-ajax var a1.jax (url: formTemplateUrl, विधि: GET, डेटाटाइप: द्विपदीय, प्रक्रिया डेटा: गलत,), ए 2 a1.then (फ़ंक्शन (डेटा)। तब () एक नया वादा console. log देता है (सफलतापूर्वक फ़ाइल डाउनलोड करना: formTemplateUrl) SharePoint की अटैचमेंट्स को अपलोड करने के लिए, आराम से उपयोग की जा रही है। Symmpar20180420uploading-attachments-to-sharepoint-lists-using-restcomment-135064.jax (url: spPageContextInfo. webAbsoluteUrl apiweblistsgetbytitle (listname) आइटम (itemID) अटैचमेंटफ़ाइलडाउन (फ़ाइलनाम फ़ाइलनाम), विधि: POST, डेटा: डेटा, प्रक्रियाडेटा: गलत, हेडर: स्वीकार करें: applicationjson odataverbose, एक्स-अनुरोधडिसीज: document. getElementById (REQUESTDIGEST)। मूल्य, ए 2 (फ़ंक्शन (डेटा) console. log (सफलतापूर्वक अपलोड की गई फ़ाइल: fileName)) रॉड्रिगो वी। लागोस इस्टक्विओ I8217m कॉर 8216 एक्सेस-कंट्रोल-अनुमति-उत्पत्ति 8217 प्राप्त नहीं कर रही है, लेकिन मेरा सर्वर सभी खुला है Tnks हैलो यह कोड क्रोम और आईई में अच्छा काम करता है लेकिन फ़ायरफ़ॉक्स में नहीं है मेरा कोड। एजेक्स (टाइप करें: 8216POST8217, यूआरएल: (extraDetails. data. portalContext। extraDetails. data. portalContext। 82208221) (यह).attr (8216action8217) 8220ts8221 नया डेट ()। प्राप्तकर्ता () 8220amptnt8221 अतिरिक्तDetails. data. tenant, डेटा: नया फॉर्मडाटा (यह), प्रक्रिया डेटा: गलत, सामग्री प्रकार: गलत, डेटाप्रकार: 8216 बायनरी 8217).Done (फ़ंक्शन (प्रतिक्रिया, स्थिति, xhr) चेतावनी (8216success8217) जांच एक फ़ाइल नाम var फ़ाइलनाम 82208221 के लिए यदि (response. size ampamp response. type) filename 8220error. xlsx8221 var स्वभाव xhr. getResponseHeader (8216 सामग्री-Disposition8217) अगर (स्वभाव ampamp स्वभाव। इंडेक्सऑफ़ (8216attachment8217) -1) var फ़ाइलनामरेगेक्स filenamen ((82168221) .2 एन) विर मैनेफाइलनाम रेजेक्स. एक्सएसी (स्वभाव) यदि (रिक्त एम्पैम्प मैच 1 से मेल खाता है 1) फाइलनाम मैचों 1.रेले (82168221 जी, 8221) var प्रकार xhr. getResponseHeader (8216 कॉन्टैक्ट-टाइप 8217) var ब्लॉब नया ब्लॉब (प्रतिक्रिया) var ब्लॉब प्रतिक्रिया अगर ( typeof window. navi gator. msSaveBlob 8216undefined8217) 8220HTML7007 के लिए IE का समाधान: एक या अधिक ब्लॉब यूआरएल को ब्लॉब को बंद करके रद्द किया गया था जिसके लिए उन्हें बनाया गया था। ये यूआरएल अब हल नहीं करेगा क्योंकि यूआरएल का समर्थन करने वाले डेटा को मुक्त कर दिया गया है। 8221 विंडो.एनवायिगेटर. एमएमएसवेबब्लॉब (ब्लॉब, फाईलनेम) अन्य यूआरएल विन्डो। यूआरएल विन्डो.वेबकिट URL यूआरएल यूआरएल यूआरएल। ऑब्जेक्ट URL (ब्लॉब) अगर (फाइलनाम) एचटीएमएल 5 का इस्तेमाल करते हैं adownload विशेषता फ़ाइल नाम निर्दिष्ट करने के लिए एक document. createElement (8220a8221) Safari doesn8217t अभी तक इस का समर्थन करता है अगर (typeof a. download 8216undefined8217) window. location downloadUrl else a. href downloadUrl a. download फ़ाइलनाम दस्तावेज़.body. appendChild (a) a. click () extraDetails. data. dialogService. showAlert (8220Warning8221, 8220) सभी कोड सेट कोड 8221 अपलोड करने में असमर्थ, 8221 एफई शेड्यूल फाइल अपलोड की गई। लेकिन कुछ सत्यापन विफलताएं 8220, 8220 हैं, कृपया अपनी मशीन पर डाउनलोड की गई त्रुटि। xlsx फ़ाइल देखें। 8221) fileUploadSuccess सच अतिरिक्त। details. data. iframeDetails. srcextraDetails. data. iframeDetails. src).फ़ाइल (कार्य (jqXHR, पाठस्टैटस) चेतावनी (त्रुटि 8216 संवाद सेवा के बाद 8216 डिअलोग्स सेवा) fileUpload झूठी अतिरिक्त detail. da निकालें ta. iframeDetails. srcextraDetails. data. iframeDetails. src अतिरिक्तDetails. data. dialogService. showAlert (8220 वार्निंग 8221, 8220 त्रुटि कोड अपलोड 8221, jqXHR. status 8220: 8221 (jqXHR. responseText। jqXHR. responseText। सेवा से 8216 कोई जवाब पाठ जेनेरिक त्रुटि 8217))) arguments0.preventDefault () return false क्या कोई मुझे इस समय मदद कर सकता है

No comments:

Post a Comment