Saturday 11 November 2017

दैनिक बाइनरी विकल्प लाभ को सप्ताह में


द डेली चार्ट्स ट्रेडिंग को समाप्त करना 8211 Geek8217s पसंदीदा अंतिम 10 सितंबर 2018 को अपडेट किया गया माइकल होजेस द्वारा द्विआधारी विकल्प के लिए द डेली चार्ट्स ट्रेडिंग की पूर्ण समीक्षा की यह रणनीति उचित रूप से डेली चार्ट्स का ट्रेडिंग है लेकिन यह वास्तव में आपको एक रणनीति क्या है के विचार हां, वह दैनिक चार्ट्स का कारोबार कर रहा है लेकिन रणनीति सिग्नल देने के लिए फिबोनैचि रीट्रेसमेंट और स्टोचस्टिक क्रॉस का उपयोग कर रही है। यह मूल रूप से रणनीति के अनुसरण में एक प्रवृत्ति है और एक ऐसा जो मुझे लगता है कि अत्यधिक प्रभावी है। ओवर और फिर से लेखक, उनकी पोस्ट में और उनकी टिप्पणी में (अन्य पाठकों और समीक्षकों की टिप्पणियों के प्रति गूंज) का दावा है कि यह एक सरल रणनीति है। यह एक तरह से है, यह जटिल नहीं है और इसका पालन करना आसान है लेकिन यह कुछ बहुत उन्नत तकनीकों का उपयोग करता है तो रणनीति क्या है लेखक, इतने सारे सफल व्यापारियों की तरह मानते हैं कि यह प्रवृत्ति आपको दोस्त है और आपको अंत तक अपने दोस्त का पालन करना चाहिए। रणनीति प्राथमिक प्रवृत्ति का अनुसरण करती है और संकेतों को उत्पन्न करने के लिए दैनिक चार्ट का उपयोग करती है। मूल रूप से विदेशी मुद्रा के लिए इरादा है, यह रणनीति अच्छी तरह से द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए अनुकूल है। यह विश्वसनीय चार्ट के विश्वसनीय संकेतों को प्रदान करने वाले दैनिक चार्ट पर प्रविष्टि और निरंतर संकेतों को इंगित करने का प्रयास करता है और यह भी संकेत देने के लिए समय प्रदान करता है। चूंकि सिग्नल अन्य रणनीतियों की तुलना में अधिक विश्वसनीय हैं क्योंकि मैंने समीक्षा की है और ट्रेडों को उजागर करने के लिए पर्याप्त समय की अनुमति देता है, इसलिए आपके ट्रेडों के लाभ की संभावना बढ़ जाती है। यह है कि दैनिक चार्ट्स का व्यापार कैसे कार्य करता है पहला, लेखक आपको जोर देकर कहते हैं कि आप अंतर्निहित की लंबी अवधि के रुझान को समझते हैं। वह विदेशी मुद्रा पर केंद्रित है लेकिन यह रणनीति मूल्य चार्ट के साथ किसी भी अंतर्निहित परिसंपत्ति पर अच्छी तरह से काम करेगी। एक बार प्रवृत्ति निर्धारित की जाती है (मेरे विचार में संपत्तियों का उपयोग तब तक किया जा सकता है जब तक आप व्यापार में दिमाग की सीमा सीमा रखते हैं) लेखक फिर निरंतर संकेतों को इंगित करने का प्रयास करता है इसके लिए वह एंट्री पॉइंट के लिए फिबोनाची रिट्रेसमेंट और स्टोचस्टिक क्रॉसओवर पर निर्भर करता है। यदि आप फिबोनैचि से अपरिचित हैं और इसका उपयोग ट्रेडिंग में कैसे किया जाता है, तो टूल अनुभाग में हमारी समीक्षा देखें। उन लोगों के लिए जो बाजार विश्लेषण के लिए फिबोनैचि का उपयोग नहीं करते हैं, प्रवृत्ति लाइनों, समर्थन-प्रत्यारोपण और चलती औसत का भी उपयोग किया जा सकता है। इसलिए, अपट्रेंड या डाउनट्रेंड में क्रमशः पुलबैक या बाउंस होते हैं। जब इन में से कोई एक लेखक होता है तो ट्रेंड जारी रखने के लिए संभावित क्षेत्रों के रूप में रिट्रेसमेंट लाइन (या ट्रेंड लाइन, मै 28217 आदि) का उपयोग लेखक करता है। लेखक, मूल्य के पैटर्न और स्टोचस्टिक क्रोसओवर का उपयोग अपने खरीदार संकेतों को ट्रिगर करने के लिए करते हैं, हमेशा प्राथमिक प्रवृत्ति के साथ व्यापार करते हैं। चूंकि विदेशी मुद्रा और मानक विकल्प बाइनरी विकल्पों से अधिक खुले हैं, लेखक भी निकास के बारे में कुछ सलाह देता है। द्विआधारी विकल्पों के लिए मैं व्यापार का पर्याप्त समय देने के लिए साप्ताहिक या मासिक समाप्ति का उपयोग करने का सुझाव देता हूं। द डेली चार्ट्स स्ट्रैटेजीज का कारोबार क्यों नहीं करता है, इस रणनीति में नहीं है, क्योंकि यह बहुत ही विश्वसनीय संकेत देता है और द्विआधारी व्यापारियों के लिए उत्कृष्ट है जो डॉन 8217 का दिन व्यापार करना चाहता है। ट्रेण्ड के बाद व्यापार का सबसे अच्छा तरीका है और दैनिक चार्ट प्रति घंटा, मिनट या टिक चार्ट की तुलना में उस प्रवृत्ति का अधिक स्पष्ट दृष्टिकोण देते हैं। द्विआधारी विकल्पों के मामले में, इस रणनीति में व्यापारियों को मुनाफे का उचित आश्वासन के साथ एक ही अंतर्निहित कई बार व्यापार करने का मौका मिलता है। इसका मतलब मेरा क्या मतलब है जब आप अपनी आरंभिक खरीदारी करते हैं और व्यापार सही दिशा में आगे बढ़ना शुरू करते हैं तो आप फिर से प्रवेश कर सकते हैं, लाभ के लिए अपनी क्षमता बढ़ा सकते हैं। बाइनरी विकल्प के लिए यह रणनीति बहुत बढ़िया है, इसका एक अन्य कारण जोखिम वाले प्रोफाइल है मानक विकल्प, वायदा या विदेशी मुद्रा में हमेशा ऐसा मौका होता है कि आपके साथ आने से पहले एक व्यापार आपके साथ आगे बढ़ सकता है। इससे आपकी स्थिति को बंद कर दिया जा सकता है या खराब हो सकता है, एक मार्जिन कॉल चूंकि द्विआधारी विकल्प के पास एक सरल जीतने वाले जोखिम वाले प्रोफाइल हैं, वहां से बाहर या मार्जिन कॉल्स को रोकने की कोई चिंता नहीं है, आपको व्यापार का सही कदम उठाने के लिए बस इंतजार करना होगा। इसके अलावा रणनीति में अन्य अच्छी तरह से सम्मानित तकनीकी विश्लेषण उपकरण जैसे फिबोनैचि और स्टोचस्टिक शामिल हैं। द डेली चार्ट्स का व्यापार बंद क्यों करता है यह रणनीति धैर्य की आवश्यकता है आपको हर दिन या हर हफ्ते संकेत नहीं मिलेगा। आपको उचित सेट-अप के लिए इंतजार करना होगा या फिर खोने का जोखिम खोना होगा। मैं कहूंगा कि अधिकतर द्विआधारी विकल्प व्यापारी अल्पकालिक और उच्च आवृत्ति वाले व्यापारियों हैं। यह रणनीति आपके संभावित ट्रेडों पर काफी कटौती करेगी। मेरा अंतिम शब्द 8211 गीक कहता है इस रणनीति को पढ़ने के बाद मुझे लगता है कि लेखक ने मेरा मन पढ़ लिया है। यह मेरे अपने व्यापारिक तकनीकों की सबसे निकटतम रणनीति है जो मैंने अभी तक देखा है। मुझे यह रणनीति पसंद है और इसे साप्ताहिक या मासिक बाइनरी विकल्प के कारोबार में दिलचस्पी रखने वाले किसी व्यक्ति को सुझाएगा। इसके अलावा मैं और अधिक नहीं कह सकता हूं कि मैं नए और अनुभवी व्यापारियों को इस रणनीति की सिफारिश करता हूं। यदि आपके पास उचित सेट अप के लिए इंतजार करने के लिए धैर्य है तो आप इस रणनीति का उपयोग करके शुद्ध मुनाफा कमा सकते हैं। दैनिक बाइनरी मुनाफे दैनिक बाइनरी मुनाफे दैनिक बाइनरी मुनाफे एक द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवा है जो एक सॉफ़्टवेयर प्रदान करता है जो द्विआधारी विकल्प बाजार पर विभिन्न परिसंपत्तियों का विश्लेषण करता है और सॉफ़्टवेयर इंटरफेस के सदस्यों के क्षेत्र में व्यापारी को संकेत देता है, जहां से व्यापार निष्पादित हो सकते हैं। सॉफ्टवेयर तकनीकी विश्लेषण के कई तरीकों का उपयोग करता है। हालांकि, दैनिक बाइनरी मुनाफे का मानना ​​है कि अल्पकालिक समय सीमाओं पर व्यापारिक संकेतों का पता लगाने के लिए सॉफ्टवेयर, तकनीकी विश्लेषण के किसी भी अन्य तरीके से मोमबत्तियों और चार्ट पैटर्न का उपयोग करता है। सॉफ्टवेयर के नाम के मुताबिक, यह सॉफ्टवेयर का 7 वां संस्करण है, और यह इंट्रेडै मुनाफा बनाने पर ध्यान केंद्रित करता है, और महीनों की अवधि में खाते के आकार को बढ़ाने के लिए एक ही चक्रवृद्धि करता है। दैनिक बाइनरी मुनाफा एसेट प्रकार दैनिक द्विआधारी मुनाफे से जुड़ी ट्रेड सिग्नल, मुद्रा, वस्तुओं, स्टॉक और स्टॉक इंडेक्स से जुड़े हैं। संपत्ति पार्टनर ब्रोकरों के प्लेटफार्मों पर पाए जाने वाले आस्तियों के लिए प्रतिबंधित हैं। दैनिक बाइनरी मुनाफा यह कैसे काम करता है सॉफ्टवेयर इंटरफ़ेस के माध्यम से ग्राहकों को व्यापार संकेतों को वितरित किया जाता है। व्यापारी से नाम और ईमेल पता प्रदान करके सेवा की सदस्यता लेने की उम्मीद है। इसके बाद दैनिक द्विआधारी मुनाफे पर आपका पंजीकरण किया जाता है, फिर उपयोगकर्ता को हमारे अनुशंसित दलालों पृष्ठ पर रीडायरेक्ट किया जाएगा, जहां दलालों की सूची में से कोई विकल्प बनाया जा सकता है। नवीनतम उपयोगकर्ता समीक्षा जो इस कंपनी के साथ जंगली काम साझा कर सकते हैं। इसका नतीजा क्या है और कितना परिणाम के बारे में ही रोता है और कुछ भी नहीं कर सकता है। मै पसंद नहीं करता। वह साइट खुलती नहीं है, यह मूक समर्थन है। परिणाम के बारे में कहने के लायक नहीं है मुझे 30 से अधिक सफल व्यापार नहीं मिलेंगे क्राफ्ट हेनज ने यूनिलीवर के लिए वैश्विक ब्रांड ग्रैंड लंदन (रायटर) में 143 बिल की बोली लगाई है - यू.एस. फूड कंपनी क्राफ्ट हेनज कंपनी ने यूनिलीवर पीएलसी के लिए 143 अरब डॉलर की पेशकश की है। सिटीग्रुप इंक बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने पिछले साल बैंक की चूक के बाद मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइकल कोर्बेट्स के मुआवजे में 6 प्रतिशत की कमी का मुकाबला किया था। बैंक ऑफ अमेरिका के सीईओ मोइनिहान को सबसे बड़ा पेएड्डे मिलता है, न्यूयार्क (रायटर) - बैंक ऑफ अमेरिका कॉर्प्स बोर्ड ने पिछले साल काम के लिए मुख्य कार्यकारी अधिकारी ब्रायन मोइनिहैन को 20 मिलियन दिए। फाइनेंशियल हॉट स्टॉक प्रकाशित किया गया था 11 जनवरी, 2018 को जॉन केन दैनिक बाइनरी मुनाफे द्वारा प्रकाशित दैनिक द्विआधारी मुनाफे एक नया दैनिक सिग्नल सेवा है जो पैसे सटीकता दर में 87 प्रदान करता है। वेबसाइट पर यह कहते हैं कि वे इस सिग्नल उत्पाद के संस्करण 7 पर हैं लेकिन यह केवल पिछले 24 घंटों के भीतर रिलीज़ किया गया था ताकि 8217 थोड़ा थोड़ा भ्रामक हो अगर आप मुझसे पूछें आज I8217ll एक समीक्षा प्रदान कर रहा है और उम्मीद है कि यह नया उत्पाद एक अंगूठे-अप देगा। आपकी रेटिंग: (37 वोट, औसत: 5 में से 1.51) दैनिक बाइनरी मुनाफे की समीक्षा दुर्भाग्य से दैनिक द्विआधारी लाभ संकेत सेवा से पहले इस तरह के कई द्विआधारी विकल्प प्रणालियां एक और मुक्त व्यवस्था होती हैं जो आपको अपने ब्रोकरेज के साथ साइन अप करने के लिए बाध्य करती हैं। इस बार ग्राहकों के पास बंक डे बाइनरी या ऑप्शन मेले के साथ जाने का विकल्प है इस प्रणाली की तलाश में होने के बावजूद बहुत सारे वादे हैं, यह तुरंत लाल झंडा है क्योंकि यह उसी प्रणाली के रूप में एक जैसी प्रक्रिया है जो इसके पहले आती है। इन सभी प्रणालियों में बुरी तरह से असफल रहे हैं जो डीबीपी संस्करण 7 के लिए अच्छी तरह से नहीं हैं I। मैं रोजाना द्विआधारी मुनाफा उनके यूजर इंटरफेस पर किए गए वे8217ve के काम के लिए कुछ क्रेडिट दे देंगे। मैं वास्तव में जिस तरह से सदस्यों के क्षेत्र को देखता है और कैसे वे संकेतों का विस्तार करते हैं They8217ve वास्तव में एक अच्छी नौकरी यह सब एक साथ डाल दिया, लेकिन है कि doesn8217t मतलब है कि हम जरूरी भाग लेना चाहिए। मैं सचमुच द्विआधारी मुनाफा प्रणाली को पसंद करता हूं I यहां ज्यादातर बाइनरी पर व्यापारियों के पास पहले से ही दलालों हैं जिनके साथ वे आराम कर रहे हैं और वे don8217t को बदलना चाहते हैं। तो निश्चित रूप से यह तथ्य है कि किसी भी ब्रोकर का उपयोग करने के लिए हर एक सिस्टम पिछले छह महीनों में विफल हो गया है और यह बहुत कम चमक और चमक के साथ उनमें से एक जैसा लगता है। दैनिक द्विआधारी लाभ प्रणाली के परिणाम के लिए, वास्तव में aren8217t क्योंकि प्रणाली अभी कल रात जारी किया गया था यह सॉफ़्टवेयर कुछ बड़े कुत्ते द्वारा प्रोत्साहित किया जा रहा है ताकि आप बहुत अधिक जानकारी देख सकें और you8217re इस एक के बारे में कई ईमेल प्राप्त करने जा रहे हैं यह सुनिश्चित करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इस बारे में सहज महसूस करते हैं। बाहर पर यह वास्तव में अच्छा लग रहा है लेकिन मेरे पास एक चुप संदेह है कि यह बहुत अच्छी तरह से पैन नहीं चल रहा है कहा जा रहा है कि सभी के साथ, I8217m आज दैनिक द्विआधारी लाभ सॉफ्टवेयर प्रोग्राम की सिफारिश से बचने के लिए जा रहा है मैं इसे बारीकी से नजर रखूंगा और देखूंगा कि क्या द्विआधारी विकल्प उत्पाद हमें जीत के साथ हमें प्रदान करता है हमें उम्मीद है कि लेकिन मैं एक अन्य दलाल के साथ जमा करने पर don8217t योजना है। I8217ve किया है कि कई बार और I8217ve भी इस तरह मुक्त उत्पादों द्वारा कई बार जला दिया गया कृपया इस समीक्षा और नीचे दिए गए उत्पाद के बारे में अपनी टिप्पणियां और राय दें। जॉन केन के बारे में लेखक मैं एक पूर्णकालिक द्विआधारी विकल्प व्यापारी हूं मैं पिछले 5 वर्षों में अपनी नौकरी छोड़ने और पूरी तरह से व्यापार करने के लिए अपने आप को समर्पित करने में सक्षम था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा शौक और जुनून मेरे लिए जीवित रहेगा लेकिन मैं हर दिन इसकी आभारी हूं। मेरा मुख्य लक्ष्य अब बाइनरी ट्रेडिंग समुदाय के साथ संवाद करना है, विभिन्न वेबसाइटों में योगदान करना और अन्य व्यापारियों से सीखना है। अस्वीकरण: बाइनरी आज आपको याद दिलाना चाहूंगा कि इस वेबसाइट में निहित सामग्री वास्तविक समय और सटीक नहीं है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की गारंटी नहीं देता है, उपरोक्त सूचक नहीं है और केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए ही है। उपरोक्त पर निवेश, व्यापार या द्विआधारी विकल्प या विदेशी मुद्रा में सट्टेबाजी के लिए भरोसा नहीं किया जाता है, जब तक कि आभासी धन के साथ ऐसा नहीं किया जाता है बाइनरी टुडे या बाइनरी टुडे में शामिल कोई भी व्यक्ति इस वेबसाइट पर मौजूद समीक्षाओं, सिफारिशों, चार्ट्स, सॉफ्टवेयर, आय रिपोर्टों और संकेतों सहित जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप हानि या क्षति के लिए कोई देयता को स्वीकार नहीं करेगा। कृपया वित्तीय बाजारों के व्यापार से जुड़े जोखिमों और लागतों के बारे में पूरी जानकारी दीजिए, यह संभवतः सबसे जोखिम भरा निवेश रूपों में से एक है। संबंधित पोस्ट हैरिसन 038 वुड्स आरआरआर लाभ सिग्नल प्रो या सुपर अलर्ट प्रो रिव्यू आरआरआर iMarkets अकादमी सिग्नल की समीक्षा आरआरआइआर एक्सचेंज ट्रेडर्स की समीक्षा आरआरएल हैलो जॉन, मैं पूरी तरह से नि: शुल्क सिग्नल सॉफ्टवेयर की नापसंदता को समझता हूं, लेकिन आपने जोरदार पदोन्नति की है, द्विआधारी विकल्प बुलेट एम्प बाइनरी ब्रेनवॉव दोनों जिनमें से खरीदे गए सॉफ्टवेयर हैं क्या वास्तव में इसका मतलब यह है कि क्योंकि आप उन्हें खरीदते हैं क्योंकि वे हकीकत में फ्री फ्रीवेयर से बेहतर प्रदर्शन करते हैं मैं इसकी वजह से पूछता हूं क्योंकि पिछले टिप्पणीकारों में से एक ने सुझाव दिया है कि वह फ्री सॉफ़्टवेयर प्राप्त करे और इसे पसंदीदा साइट पर कारोबार करे। मैंने बाइनरी मैट्रिक्स प्रो घोटाले के साथ ऐसा किया मैंने इसे Banc De Binary के माध्यम से डाउनलोड किया और BDB साइट और अपने खुद के प्लेटफार्म पर सिग्नल का कारोबार किया। स्वारे का असफल दोनों साइटों पर एक ही था। दोनों का परिणाम लगभग 47 से 56 न 80 के बाइनरी मैट्रिक्स प्रो ने दावा किया- मेरी साइट पर अपनी पोस्टिंग पर मेरी पूर्ण समीक्षा देखें तो मेरा सवाल जॉन यह है क्या कोई निशुल्क हस्ताक्षर सॉफ़्टवेयर है जो गैर-ब्रोकर विशिष्ट है, जिसे आप सुझा सकते हैं मैं don8217t सिग्नल सॉफ्टवेयर के लिए भुगतान करने में एक समस्या है, लेकिन क्या वे सिग्नल के लिए भुगतान किया है ईमानदारी से मेरे लिए केवल एक ही समस्या है कि पिछले कुछ वर्षों में हजारों का भुगतान गैर-निष्पादन के लिए किया जा रहा है, यह है कि क्या यह मुफ्त या खरीदा गया है या नहीं। जब वे अपेक्षित रूप से कष्टमय रहने के लिए कड़ी मेहनत वाले धन का उपयोग करने के लिए नीचे रहने के लिए विफल रहे हैं, यह सब अधिक गाना है जैसा कि आपने बुलेट एप ब्रेनवेव के गुणों को बढ़ाया है, जैसा कि मैंने कहा है कि मैं आपके उत्तर चार्ल्स वेबस्टर के लिए तत्पर हूं Ps। कृपया सुनिश्चित करें कि आप और आपके पाठकों को पानी से बाहर निकालने के लिए बाइनरी मैट्रिक्स प्रो यह वास्तव में ProfitIn60Seconds ClickClick Profits के फैशन में एक चिकनी घोटाला है वे सभी को धोखाधड़ी को बढ़ावा देने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग कर रहे हैं और मैं अनावश्यक साक्ष्य है। बाइनरी आज दलालों, संकेतों, रणनीतियों और अन्य पर उपयोगी उपकरण और जानकारी प्रदान करने के मुख्य लक्ष्य के साथ एक अत्याधुनिक द्विआधारी विकल्प समीक्षा साइट है। हम सफल व्यापारियों के एक बड़े समुदाय का विकास करने की उम्मीद करते हैं और विक्रेताओं की निंदा करते हैं जो उनके कार्यों या अपने ग्राहकों के प्रति सम्मान के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। आय रिपोर्ट सबसे पारदर्शिता बनाए रखने के लिए अब मैं अपने व्यापारिक आंकड़ों पर एक मासिक रिपोर्ट प्रदान करता हूं: 1K दैनिक मुनाफे का घोटाला ईमानदार समीक्षा 1K दैनिक मुनाफा सॉफ्टवेयर नवीनतम बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर में से एक है जो प्रतिदिन गारंटीकृत 1,000 अमरीकी डालर का वादा करता है । इसका मतलब यह है कि यदि आप सिस्टम में अपने पैसे का निवेश करते हैं तो आप हर महीने 30,000 तक कमा सकते हैं, जो 365,000 सालाना का अनुवाद करता है। सिस्टम को जॉन बेकर द्वारा प्रस्तुत किया गया है और 1 केडीली प्रोफाइल के माध्यम से संचालित होता है। लेकिन इससे पहले कि आप इस बाइनरी ट्रेडिंग सिस्टम में अपना पैसा लगाने का फैसला करें, अपने आप से पूछना महत्वपूर्ण है कि यह कानूनी सॉफ्टवेयर है या किसी अन्य घोटाले का 1K दैनिक मुनाफा अवसर के रूप में प्रच्छन्न है। इस समीक्षा में, मैंने गंभीर रूप से मूल्यांकन करने की मांग की है कि क्या यह सिग्नलिंग एप्लिकेशन वास्तव में वह कर सकता है जो वह पेशकश करने का दावा कर रही है या नहीं। आधिकारिक साइट । 1 केडीईएल प्रोफाइल सीईओ जॉन बेकर मेरी 1K दैनिक मुनाफे की समीक्षा से पहले छाप मैं इस आशाजनक बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर की प्रकृति की मूल तस्वीर रखने के लिए पहली बार 1K दैनिक मुनाफे वेबसाइट का दौरा किया। वेबसाइट की मेरी पहली छाप बिल्कुल पसंद नहीं थी क्योंकि वेबसाइट सबसे बाइनरी व्यापारिक घोटाले साइटों से मिलती है। साइट में कई पॉप अप हैं जो मुझे लगता है कि आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और आप तुरंत सदस्यता के लिए साइन अप करने के लिए लुभाने के लिए तैयार हैं। साइट की सामग्री को पढ़ने और साइट पर वीडियो देखने के बाद, मुझे यह चित्र मिला कि सिस्टम द्विआधारी विकल्प व्यापार के बारे में पूरी तरह से दुर्व्यवहार है। मैंने कई लाल झंडे उठाए हुए सिस्टम के बारे में कई चीजों की खोज की क्या 1K दैनिक मुनाफे का वादा करता है जब मैं यह देख रहा हूं कि सेवा जो निवेशकों को द्विआधारी विकल्प व्यापार में शामिल होना चाहती है, का आश्वासन देता है, मुझे और अधिक आश्वस्त था कि 1K दैनिक मुनाफे प्रणाली एक और फर्जी घोटाला है। ऐसे कई दावे और वादे हैं जो समझ नहीं पाते हैं। मैंने कई स्पष्ट विरोधाभासों को देखा जब मैंने साइट पर दिखाए गए चित्रों पर नज़दीकी नज़र डाला। प्रदर्शित व्यापार किसी भी मायने नहीं रखता है, विशेष रूप से पहला व्यापार, क्योंकि यह भविष्य की समाप्ति तिथि दर्शाता है, लेकिन यह तारीख वास्तव में बंद थी और यहां तक ​​कि जीती भी। इसके अतिरिक्त, दूसरी स्क्रीन पर दिखाए गए कुल ट्रेडों ट्रेडिंग एप में प्रदर्शित ट्रेडों की कुल संख्या के साथ मेल नहीं खाते हैं। मेरे अनुभव के अनुसार, ये पहला संकेत हैं कि 1K दैनिक मुनाफा एक घोटाला है। 1k दैनिक लाभ घोटाले को उजागर करने वाला वीडियो 1K दैनिक मुनाफा दिखाता है कि मेरे निष्कर्ष घोटाले से पहले ही कुछ शुरुआती संकेत मिलते हैं कि 1K दैनिक मुनाफा एक घोटाला है, मैंने इस फर्जी प्रणाली पर और सबूत खोदने की मांग की है। सबसे पहले, सॉफ्टवेयर में छपी लोगों की पहचान गलत है। मुझे वास्तव में पता चला है कि उन लोगों की पहचान अलग-अलग साइटों से चुरायी जाती है, यह संकेत है कि लोग भी मौजूद नहीं हैं। यहां तक ​​कि वह व्यक्ति जो सिस्टम के संस्थापक होने का दावा करता है, जॉन बेकर, मौजूद नहीं है। वास्तव में, मुख्य व्यक्ति शटरस्टॉक छवि है अगर आप छवि खोज करते हैं तथ्य यह है कि सेवा नकली पहचान का उपयोग कर सकती है इस सॉफ्टवेयर की वैधता पर संदेह करने के लिए पर्याप्त कारण है। इसके अतिरिक्त, ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर ने नकली व्यक्तियों को भी अपनी कमाई रिकॉर्ड या क्षमता साबित करने के लिए इस्तेमाल किया। वास्तव में, मैंने कथित दो परीक्षकों की पहचान की खोज की और पाया कि उन्हें फिवरर से लिया गया है। 1K दैनिक लाभ दिखाता है कि अन्य सबूत एक घोटाले तथ्य यह है कि सॉफ्टवेयर चर्चा, खुलासा या समझा नहीं है कि यह कथित विजेता संकेतों को कैसे उत्पन्न करता है जो इसे अपने सदस्यों को भेजता है। यह केवल दावा करता है कि उसने वित्तीय बाजारों में कुछ खामियों का पता लगाया है और यह सॉफ्टवेयर केवल कोड को प्रकट करने के लिए हैक कर देगा। मैं जो जानता हूं, यह भ्रामक और गलत जानकारी है जो केवल यह दर्शाता है कि सेवा के निर्माता वित्तीय बाजारों के साथ कुछ भी नहीं समझते हैं। 1K दैनिक मुनाफे घोटाले पर निष्कर्ष मेरे समग्र निष्कर्ष यह है कि 1K दैनिक मुनाफा एक घोटाला है जो आपको हर कीमत पर बचना चाहिए। सेवा के कथित संस्थापक सहित आवेदन कैसे काम करता है, इस बारे में गलत जानकारी पेश करने के लिए इस सेवा में नकली पहचान का इस्तेमाल किया गया है। इसके अतिरिक्त, यह आवेदन स्पष्ट रूप से उन रणनीतियों का खुलासा नहीं करता है जो सिस्टम को विजयी ट्रेडों की खोज करने के लिए निर्भर करता है। जिस तरह से यह प्रकट होता है, इस प्रणाली के डेवलपर के बारे में कोई सुराग नहीं है कि कैसे वित्तीय बाजारों की दुनिया चल रही है। फैसले: यदि आपको लगता है कि 1K दैनिक मुनाफे एक कानूनी, लाभदायक सेवा है, तो आप गलत हैं। यह एक घोटाला है जिसे आप से बचना चाहिए अगर आप द्विआधारी विकल्पों में नए हैं तो सुनिश्चित करें कि आप मेरी पूरी घोटाले की जांच करें और कुछ सिस्टम जो मुझे यहां पर भरोसा है। मैं यह भी अनुशंसा करता हूं कि हर कोई एक मुफ्त डेमो खाते को व्यापार के साथ पकड़ लेता है ताकि आप द्विआधारी विकल्प कैसे काम कर सकें यहां IQoptions के साथ अपना निःशुल्क डेमो खाता प्राप्त करें

No comments:

Post a Comment